News

Latest News

डा. बीना खंडूरी को एमबीपीजी कॉलेज के प्राचार्य पद पर तैनाती Wed, 07 Aug 2019

हल्द्वानी। शासन ने एमबीपीजी कॉलेज में लंबे समय से रिक्त चल रहे प्राचार्य के पद पर स्थायी प्राचार्य की तैनाती कर दी है। खानपुर (हरिद्वार) महाविद्यालय की प्राचार्य डा. बीना खंडूरी को एमबीपीजी कॉलेज के प्राचार्य पद पद भेजा गया है। तैनाती के आदेश शासन के संयुक्त सचिव एमएम सेमवाल ने जारी किए हैं। एमबीपीजी के प्राचार्य पद पर डेढ़ वर्ष बाद स्थायी प्राचार्य की तैनाती की गई है।

प्रदेश के 14 राजकीय महाविद्यालयों में प्राचार्य के पद रिक्त हैं। इनमें से दो पीजी के और 12 डिग्री स्तर के महाविद्यालय शामिल हैं। पीजी महाविद्यालयों में प्राचार्य पद के लिए शासन में पिछले माह डीपीसी हुई थी जिसमें खानपुर महाविद्यालय की प्राचार्य डा. बीना खंडूरी और रायपुर महाविद्यालय की प्राचार्य डा. अंजू अग्रवाल को प्रोन्नति देकर पीजी प्राचार्य बनाया गया। मंगलवार को शासन ने डीपीसी के आधार पर दोनों प्रोन्नत पीजी प्राचार्यो की तैनाती के आदेश जारी किए गए हैं। 
अभी तक एमबीपीजी कालेज में प्रभारी प्राचार्य का कार्यभार रुद्रपुर कालेज के प्राचार्य डा. जीएस बिष्ट देख रहे हैं, उन्होंने एमबीपीजी का कार्यभार देखने में असमर्थता जताते हुए वीआरएस लेने के लिए आवेदन भेजा हुआ है। प्रभारी निदेशक उच्चशिक्षा डा. एससी पंत ने बताया कि दोनों महाविद्यालयों में स्थायी प्राचार्य की तैनाती हुई है। 

Recent News

NAAC visit scheduled on 5- 6 August 2019
Acadmic Calender
IQAC Report Uploaded
IGNOU and UOU Examination started
Special Back Paper Examination Scheduled